1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jewar Airport Inauguration : जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम योगी का सपा पर तंज, बोले कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदला

Jewar Airport Inauguration : जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम योगी का सपा पर तंज, बोले कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदला

Noida International Airport : CM Yogi ने एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों की प्रशंसा करके पश्चिमी उप्र के किसानों को भी संदेश दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नोएडा, 25 नवम्बर : जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम स्थल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां अपने राजनीतिक विरोधियों पर तंज कसा, वहीं किसान आंदोलन की हठ कर रहे किसान नेताओं को भी नसीहत दी। इसके साथ ही सीएम ने एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों की प्रशंसा करके पश्चिमी उप्र के किसानों को भी संदेश दिया।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया शिलान्यास, कहा 70 साल बाद यूपी को मिला उसका हक़

 

प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए उम्मीदों से बढ़कर कार्य किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर एयरपोर्ट के निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सामान्य दिनों के साथ-साथ कोरोना काल में भी देश के लिए उम्मीदों से बढ़कर कार्य किया और लोगों की जान बचाई।

 

सीएम योगी ने जेवर एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों की प्रशंसा की

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कई लोगों को संदेश दिया। जेवर एयरपोर्ट के निर्माण के लिए अपनी जमीन देने वाले पांच हजार किसानों की मंच से प्रशंसा की। सीएम ने पश्चिम उप्र के किसानों को भी यह आश्वासन दिया कि केंद्र और राज्य सरकार उनके साथ अन्याय नहीं होने देगी, उन्होंने कहा भाजपा सरकार बिना भेदभाव के विकास का कार्य कर रही है। इसका सीधा लाभ किसानों को भी मिलेगा। गन्ना किसानों को भी मुख्यमंत्री ने अपने एजेंडे में लिया और पश्चिम उप्र की गन्ने की मिठास को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने की बात कही। इससे किसानों के बीच साफ संदेश गया कि जेवर एयरपोर्ट के निर्माण से उनका भी विकास होगा और विदेशों में भी गन्ने से बने उत्पाद निर्यात किए जा सकेंगे।

पढ़ें :- अयोध्या में दीपोत्सव पर सीएम योगी की बड़ी बातें, किये कई बड़े ऐलान

 

सपा पर तंज, कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदला

सीएम योगी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी तंज कसा। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों को याद दिलाते हुए कहा कि कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदल दिया और दंगों की श्रृंखला खड़ी की। मुख्यमंत्री ने लोगों को सपा से सावधान भी किया। उन्होंने जिन्ना के अनुयाइयों से दूर रहने की हिदायत देते हुए किसानों को गन्ने की मिठास फैलाने को कहा।

 

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया शिलान्यास, कहा 70 साल बाद यूपी को मिला उसका हक़

पढ़ें :- सीएम योगी ने जीका वायरस से बचाव व उपचार के प्रबंध को लेकर दिए कड़े निर्देश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...