1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : गलत बयानबाजी करने वाले नेताओं को सीएम योगी ने दे डाली धमकी

UP Election 2022 : गलत बयानबाजी करने वाले नेताओं को सीएम योगी ने दे डाली धमकी

राज्य का माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा -

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश,23 नवंबर : प्रदेश में अगले साल 2022 में विधान-सभा का चुनाव होना है, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से चुनावी मैदान में उतर गई हैं। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को टक्कर देने के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक पार्टियां दिन रात एक किए हुए हैं।

पढ़ें :- Assembly Elections 2022 : सोमवार को यूपी में आखिरी चरण का मतदान, 9 जिले की 54 सीटों पर होगा मतदान

 

राज्य का माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटेंगे 

तैयारियों में सीएम योगी आदित्यनाथ भी किसी से पीछे नहीं हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गलत बयानबाजी करने वाले नेताओं को साफ़ शब्दों में चेतावनी दते हुए कहा है कि ‘चाचाजान’ और ‘अब्बाजान’ कहने वाले ध्यान से सुनें, राज्य का माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

असदुद्दीन ओवैसी को दी धमकी 

आगे योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी के एंजेट हैं। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी राज्य का माहौल खराब कर रहे हैं। योगी ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देना चाहता हूं जो सीएए के नाम पर भावनाएं भड़का रहा है, मैं ‘अब्बा जान’ और ‘चाचा जान’ के इन उपदेशकों से कहना चाहता हूं कि अगर वे ऐसा करने की कोशिश करते हैं तो राज्य सरकार जानती है कि इसे सख्ती से कैसे संभालना है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : अखिलेश का आरोप- साजिश के तहत मेरा हेलीकॉप्टर दिल्ली में रोका, डिप्टी सीएम का जवाब- आपको रोकने की जरूरत नहीं, जाने पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...