1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कॉरपोरेट घरानों के पक्ष में काम कर रही है मोदी सरकार : भाकपा

कॉरपोरेट घरानों के पक्ष में काम कर रही है मोदी सरकार : भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के एक नेता ने मोदी शासन को गुलाम भारत की ओर ले जाने वाला बताया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बेगूसराय, 26 अगस्त। मोदी शासन काल में देश गुलामी के मुहाने पर पहुंच गया है। हमें अंग्रेज की जगह अम्बानी, अडानी जैसे धन्नासेठों का गुलाम बनाया जा रहा है। यह बातें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) परिहारा के 27वें शाखा सम्मेलन में उद्घाटन भाषण को संबोधित करते हुए भाकपा जिला सचिव मंडल सदस्य अनिल कुमार अंजान ने गुरुवार को अजब मालाकार नगर में कही। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश एवं जनता के विरुद्ध अपने हितैषी कॉरपोरेट घरानों के पक्ष में काम कर रहे हैं।

पढ़ें :- बिहार में पांच साल की बच्ची से रेप के आरोपी को 5 उठक-बैठक लगवाकर छोड़ा

बीएसएनल से लेकर रेलवे, हवाई जहाज, शिक्षा, चिकित्सा और तो और लाल किला तक को गिरवी रखनेवाले सरकार से हमें जल्द से जल्द निजात पाना होगा। आजादी के आंदोलन में भाग नहीं लेने वाले आज देशभक्ति का प्रमाण पत्र बांट रहे हैं। अपनी गलती छुपाने के लिए देश में हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाना इनका मुख्य उद्देश्य रह गया है। इसलिये देश की परिस्थिति को भांपते हुए सम्मेलन में सांगठनिक तौर पर मजबूती से संघर्ष करने का निर्णय लें।

सम्मेलन की अध्यक्षता शत्रुघन सिंह उर्फ कवि जी, बाल्मीकि चौधरी एवं सावित्री देवी की अध्यक्ष मंडली ने किया। सम्मेलन में प्रतिवेदन पूर्व शाखा मंत्री कन्तलाल पोद्दार ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम को नौजवान नेता संजीव कुमार सिंह, जितेन्द्र जीतू, कार्यकारी अंचल मंत्री सुरेश सहनी ने भी संबोधित किया तथा समापन भाषण अंचल मंत्री शिव सहनी ने किया। इस दौरान नए सत्र के लिए 25 सदस्यीय कार्यकारणी का गठन किया गया। जिसने गणेश चौधरी को शाखा मंत्री, महेश्वर शर्मा एवं रामचन्द्र साह को सहायक शाखा मंत्री चुना गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Jharkhand: अवैध खनन मामले में आज ED के सामने पेश होंगे झारखंड के CM हेमंत सोरेन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...