1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमौसी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिये गये कांग्रेस कार्यकर्ता

अमौसी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिये गये कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचने की सचूना मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचने लगे, जिनको पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 06 अक्टूबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लखनऊ आने की सूचना पर अमौसी एयरपोर्ट पहुंचें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अमौसी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिये गये कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन भेजा गया।

पढ़ें :- Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

लखीमपुर की घटना के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका को हिरासत में लेने के बाद पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लखनऊ आने का कार्यक्रम बना तो इसको देखते हुए लखनऊ पुलिस ने अमौसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी। अमौसी एयरपोर्ट पर 11 बजे के करीब प्रदेश कार्यकारिणी के कई चेहरें पहुंचें और उन्हें वापस कर दिया गया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट जाने की कोशिश की तो वे हिरासत में ले लिये गये।

अमौसी एयरपोर्ट से वापस किये गये कांग्रेस प्रवक्ता अंशु ने बताया कि राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व है और लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक दल के नेता से मिलने जाने से रोका नहीं जा सकता है। बावजूद इसके उन्हें और पार्टी के कई नेताओं को रोका गया हैं। हम एयरपोर्ट के बाहर से वापस कर दिये गये।

वही कांग्रेस की महानगर कमेटी से जुड़े नेताओं को उनके आवास के बाहर भीड़ जुटाने पर स्थानीय पुलिस ने चेताया और एयरपोर्ट ना जाने दिया। कांग्रेस कार्यालय के बाहर जुटे कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने एकत्रित नहीं होने दिया तो एकत्रित हुए कार्यकर्ता कार्यालय में वापस चले गये।
हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Nav Sankalp Shivir : देश के लिए जनता के बीच जाना होगा, सभी को अपना पसीना बहाना होगा- राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...