1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कांग्रेस पार्षद की अज्ञात लोगों ने की हत्या, इलाके के लोगों में फैली दहशत

कांग्रेस पार्षद की अज्ञात लोगों ने की हत्या, इलाके के लोगों में फैली दहशत

हथखोज में कांग्रेस के पार्षद की लाश तालाब के पास मिली। शरीर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रायपुर, 16 नवंबर। हथखोज के कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पार्षद की लाश बंधवा तालाब के पास मिली। शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले। मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

भिलाई-तीन चरौदा निगम के वार्ड-2, औद्योगिक क्षेत्र हथखोज से कांग्रेस पार्षद की हत्या खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पार्षद अपने दोस्तों के साथ तालाब में बैठे थे। वहीं कुछ देर बाद पार्षद के मौत की खबर मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब के पास से पार्षद का शव बरामद किया।

मौत की खबर मिलते ही कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।जानकारी के मुताबिक, सूरज बंछोर रात करीब 9 बजे घर से निकले थे। इसके बाद सरकारी स्कूल के पीछे बंधवा तालाब के पास खून से लथपथ हालत में मिले थे।परिजन उन्हें लेकर बीएम शाह अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके चेहरे और पीठ पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। हमलावरों ने धारदार हथियार और रॉड या डंडे से उनके ऊपर वार किया था। एक दिन पहले ही सूरज का जन्मदिन था।सूरज के दोस्तों का कहना है कि वहीं से किसी ने उनके भाई को इसकी सूचना दी। अभी तक हमलावरों और हमले का कारण सामने नहीं आ सका है।

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि रात करीब पौने 12 बजे पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी। तब तक परिजन सूरज को लेकर बीएम शाह हास्पिटल अस्पताल पहुंच चुके थे। बदमाशों ने किसी नुकीली और ठोस वस्तु से सूरज पर हमला किया है। जिससे सूरज के चेहरे, शोल्डर और पीठ पर निशान मिले है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। हत्या का कारण और हत्यारे के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X