1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand Election 2022 : टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू

Uttarakhand Election 2022 : टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू

कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से सतर्क हो कर अपना कदम आगे बढाने में लगी हुई है।  

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड,24 नवंबर : उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की तरफ से टिकट बटवारे को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू हो चुकी है। बता दें कि इस बैठक की अध्यक्षता कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडे कर रहे हैं। वहीं इस बैठक में उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के अलावा पार्टी से जुड़े अन्य बड़े पदाधिकारी भी मौजूद हैं।

 

टिकट दावेदारी के फॉर्मूले को किया जाएगा तय

आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तरफ से की जा रही स्क्रिनिग कमेटी की बैठक में टिकट दावेदारी के फॉर्मूले को तय किया जा सकता है। वहीं कमेटी की इस बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस की चुनाव से संबंधित विभिन्न कमेटी के प्रतिनिधि भी मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से सतर्क हो कर अपना कदम आगे बढाने में लगी हुई है।

पढ़ें आज का राशिफल  

 

सभी 70 विधानसभा सीटों पर टिकट के दावेदारों की सूची कर रही तैयार 

आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड के सभी 70 विधानसभा सीटों पर टिकट के दावेदारों की सूची तैयार कर रही है। आगामी चुनाव को लेकर पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी पूरी तरह से सतर्क है यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी टिकट बटवारे को लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। इस बैठक में टिकट के दावेदारों की विधानसभा में मजबूत पकड़, विधानसभा क्षेत्रों में उनकी पैठ के साथ ही पार्टी के प्रति दावेदारों की निष्ठा को भी परखा जाएगा।

 

पढ़ें सुबह की दस बड़ी ख़बरें – 

 पढ़ें सुबह की 10 बड़ी खबरें जिन पर रहेंगी हमारी खास नज़र

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X