Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस ने ‘आईएनसी टीवी’ के नाम से शुरू किया अपना चैनल

कांग्रेस ने ‘आईएनसी टीवी’ के नाम से शुरू किया अपना चैनल

कांग्रेस ने यूट्यूब पर अपने डिजिटल चैनल ‘आईएनसी टीवी’ के प्रसारण की शनिवार को की विधिवत शुरुआत कर दी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल, महासचिव अजय माकन, कोषाध्यक्ष पवन बंसल सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं ने वर्चुअल माध्यम से चैनल लांच किया है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस ने यूट्यूब पर अपने डिजिटल चैनल ‘आईएनसी टीवी’ के प्रसारण की शनिवार को विधिवत शुरुआत कर दी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल, महासचिव अजय माकन, कोषाध्यक्ष पवन बंसल सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं ने वर्चुअल माध्यम से चैनल लांच किया है। कहा कि आज कुछ टीवी चैनल मुद्दों से हटकर सिर्फ सरकार की चापलूसी कर रहे है। ऐसे में जनता की आवाज़ को बुलंद करने के मकसद से पार्टी ने यह डिजिटल चैनल शुरू किया है।

पढ़ें :- शक्तिशाली भूकंप से तुर्की और सीरिया में बड़ी तबाही, 640 से अधिक मौतों की खबर, कई इमारतें ध्वस्त, पीएम मोदी ने जताया शोक

इस मौके पर श्री वेणुगोपाल, श्री माकन, श्री बंसल के अलावा पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा, सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद थे।

चैनल की शुरुआत करते हुए श्री वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी इस डिजिटल चैनल के ज़रिए लोगों की आवाज को बुलंद करेगी और सरकार को जनहित के मुद्दों पर तत्परता से काम करने के लिए दबाव बनाएगी। उनका कहना था कि आज कुछ टीवी चैनल ऐसे मुद्दों पर बात नहीं करते है जो आम लोगों से जुड़े हैं। इस चैनल पर उन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। सरकार पर जनहित में काम करने के लिए दबाव डाला जाएगा। श्री बंसल ने कहा कि चैनल पर उन मुद्दों को उठाया जायेगा, जिनको सरकार और उसके लिए काम करने वाले चैनल महत्व नहीं देते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com