1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. कॉनमैन सुकेश हैं किसके साथ? जैकलीन और नोरा दोनों पर बरसाए करोड़ो के गिफ्ट

कॉनमैन सुकेश हैं किसके साथ? जैकलीन और नोरा दोनों पर बरसाए करोड़ो के गिफ्ट

ईडी के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) को 10 करोड़ रुपये का उपहार दिया है जिसमें एक ₹52 लाख का घोड़ा और कम से कम तीन फ़ारसी बिल्लियाँ, जिनमें से प्रत्येक की कीमत ₹9 लाख है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। सुकेश चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप है। सुकेश, उसकी पत्‍नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्‍य के खिलाफ चार्जशीट में चौंकाने वाले दावे किए हैं।

पढ़ें :- यहाँ देखिये जैकलीन और सुकेश की वो इंटिमेट तस्वीरें जो अबतक सामने नहीं आयीं हैं !

Jaquline and chandrsekha

ईडी के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) को 10 करोड़ रुपये का उपहार दिया है जिसमें एक ₹52 लाख का घोड़ा और कम से कम तीन फ़ारसी बिल्लियाँ, जिनमें से प्रत्येक की कीमत ₹9 लाख है। गिफ्ट में आभूषण और क्रॉकरी भी शामिल हैं। ईडी ने कहा कि कॉनमैन ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी कुल ₹1 करोड़ की बीएमडब्ल्यू (BMW) कार और आईफोन (IPhone) गिफ्ट किया है।

Nora fatehi BMW

ED ने दिल्‍ली की एक अदालत के सामने चार्जशीट पेश की। चार्जशीट में फर्नांडीज और फतेही, दोनों का जिक्र है। दोनों अभिनेत्रियों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है। चंद्रशेखर ने पहले मीडिया को बताया था कि उसने फतेही को एक कार गिफ्ट की है।

पढ़ें :- Year Ender 2021 : विवादों में रही साल 2021 में रिलीज हुई ये फ़िल्में एवं वेब सीरीज

सुकेश और जैकलीन के बीच इसी साल जनवरी से बात चित शुरू हुयी है। सुकेश जब जेल में बंद था, तब भी फोन पर उसकी जैकलीन से बात होती रहती थी। जमानत मिलने के बाद, चंद्रशेखर ने फर्नांडीज के लिए मुंबई से दिल्‍ली और दिल्‍ली से चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक कीं। चार्जशीट में ये भी बताया गया है की दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके थे। चार्जशीट कहती है कि सुकेश ने जमानत पर बाहर रहते हुए चार्टर्ड फ्लाइट्स पर 8 करोड़ रुपये खर्च किए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...