1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र से बॉलीवुड को बाहर ले जाने की साजिश सफल नहीं होने दी जाएगी – नवाब मलिक

महाराष्ट्र से बॉलीवुड को बाहर ले जाने की साजिश सफल नहीं होने दी जाएगी – नवाब मलिक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई आए थे। उस समय उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड को लेकर चल रही है साजिश

मुंबई, 29 अक्टूबर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता और अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र से बॉलीवुड को बाहर ले जाने की साजिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी साजिश के तहत फिल्म जगत को ड्रग के नाम पर बदनाम किया जा रहा है। नवाब मलिक ने कहा कि ड्रग मामले में जो दोषी हैं, उन पर निश्चित कार्रवाई की जानी चाहिए ,लेकिन पिछले एक साल से यह कार्रवाई सिलेक्टिव आधार पर सिर्फ रंगदारी वसूलने के अलावा फिल्म जगत तथा महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए की जा रही थी।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को क्लीन चीट, समीर वानखेड़े पर गिरेगी गाज, खराब जांच के लिए सरकार लेगी एक्शन

नवाब मलिक ने योगी आदित्यनाथ पर लगाया आरोप

नवाब मलिक ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र से फिल्म जगत को उत्तर प्रदेश ले जाने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई आए थे। उस समय उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर ने इस साजिश को अंजाम देना शुरू किया।

नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज ड्रग पार्टी पर छापे के नाम पर सिलेक्टिव लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि उसी क्रूज पर उपस्थित काशिफ खान पर कार्रवाई नहीं की गई। काशिफ खान अपनी माशूका सहित इस पार्टी में शामिल हुआ और डांस भी किया। नवाब मलिक ने कहा कि इस मामले में रंगदारी वसूलने के लिए आर्यन खान पर मामला दर्ज किया गया। इस विषय को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी और उसे निरस्त करवाया जाएगा।

पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर की जा रही है कार्यवाई

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने नवी मुंबई के खारघर में भी इसी तरह छापेमारी कर एक नाईजीरियन को गिरफ्तार किया था। इस मामले के गवाह शेखर कांबले ने एनसीबी पर 10 कोरे कागज पर दस्तखत लेने का आरोप लगाया है। वे इस मामले को भी डीजी एनसीबी को भेजने वाले हैं।

नवाब मलिक ने कहा कि नाईजीरिया छोटा गरीब देश है। वहां के लोग भारत में कपड़े का धंधा भी करते हैं। जो नाईजीरियन ड्रग के धंधे में शामिल हैं, उनपर कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन जो कपड़े का धंधा कर रहे हैं, उनपर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर कार्रवाई करना गलत है।

पढ़ें :- मंत्री नवाब मलिक की रिहाई के लिए 3 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग, मामला दर्ज

नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने कभी भी समीर वानखेड़े की पत्नी और बहन पर व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया है। ड्रग मामले में समीर वानखेड़े के अन्याय होने पर ही उन्होंने इसके विरुद्ध आवाज उठाई है। इस मामले में समीर वानखेड़े की बहन अगर समीर की पैरोकारी कर रही हैं. तो वे बताएं कि उनका ड्रग मामले में क्या संबंध है।

इससे जुड़ी अन्य ख़बरें पढ़ें 

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री से की मदद की गुहार

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री से की मदद की गुहार

समीर वानखेड़े को गिरफ्तारी से तीन दिन पहले नोटिस दे राज्य सरकार: हाईकोर्ट

पढ़ें :- Nawab Malik Arrested : मनी लॉड्रिंग मामले में नवाब मलिक को ED ने किया गिरफ्तार, नवाब मलिक ने कहा- झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे, जीतेंगे

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...