1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नए भारत के निर्माण के लिए लगातार मोदी सरकार की कोशिशें जारी- जेपी नड्डा

नए भारत के निर्माण के लिए लगातार मोदी सरकार की कोशिशें जारी- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि भारत को 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में 'पीएम गतिशक्ति' का शुभारंभ मोदी सरकार की प्रतिबद्धता और इस दिशा में सरकार के सुनियोजित प्रबंधन को दर्शाता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नये भारत के निर्माण के लिये लगातार कोशिश की जा रही है। ये कहना है बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का। नड्डा ने कहा कि भारत को 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में ‘पीएम गतिशक्ति’ का शुभारंभ मोदी सरकार की प्रतिबद्धता और इस दिशा में सरकार के सुनियोजित प्रबंधन को दर्शाता है।

पढ़ें :- Jharkhand : देवघर में नवनिर्मित एयरपोर्ट को मिला एरोड्रम का लाइसेंस, पीएम मोदी 12 जुलाई को करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि 107 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट पीएम गतिशक्ति के जरिए से बेहतर कनेक्टिविटी, बेहतर औद्योगिक विकास और बेहतर नागरिक सुविधाएं विकसित होंगी। रोजगार, महिला सशक्तिकरण, गरीबों, पिछड़ों, वंचितों और शोषितों के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने की दिशा में ये मील का पत्थर साबित होगा।

पढ़ें :- G7 Summit : पीएम मोदी ने की अर्जेंटीना के राष्ट्रपति से मुलाकात, द्विपक्षीय संबंधों पर हुई चर्चा

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पीएम गति शक्ति योजना का शुभारंभ किया है। पीएम मोदी ने इस साल 15 अगस्त को लाल किले से देश में रोजगार पैदा करने के मकसद से इस योजना को शुरू करने का ऐलान किया था। 100 करोड़ रुपये की गति शक्ति योजना से देश में लाखों युवाओं को रोजगार के मौके उपलब्ध कराये जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...