1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी के सामने झुकें न सीधे खड़ी रहे लड़कियां, केरल के पूर्व सांसद का विवादित बयान

राहुल गांधी के सामने झुकें न सीधे खड़ी रहे लड़कियां, केरल के पूर्व सांसद का विवादित बयान

चुनावों के दौरान हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर वि​वादित टिप्पणियां करते रहते हैं। लेकिन इससे भी एक कदम आगे बढ़ कर राहुल गांधी के ऊपर केरल के पूर्व सांसद ने टिप्पणी कर दी है। केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी दी और कहा कि वह सिर्फ लड़कियों के कॉलेज ही जाते हैं। जॉयस यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

केरल। चुनावों के दौरान हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर वि​वादित टिप्पणियां करते रहते हैं। लेकिन इससे भी एक कदम आगे बढ़ कर राहुल गांधी के ऊपर केरल के पूर्व सांसद ने टिप्पणी कर दी है। केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी दी और कहा कि वह सिर्फ लड़कियों के कॉलेज ही जाते हैं।

पढ़ें :- UP News: वाराणसी एयरपोर्ट पर पेपरलेस वर्क सिस्टम का हुआ शुभारंभ,अब आपका चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास

जॉयस यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है। जॉयस केरल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सीपीआई (एम) नेता एमएम मणि के समर्थन में जनसभा कर रहे थे। जॉयस के इस बयान पर अब संग्राम छिड़ गया है और कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी कर ली है। जॉयस ने कहा था, ‘राहुल का चुनावी कैंपेन यह है कि वह लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे।

वहां जाकर वह लड़कियों को झुकना सिखाएंगे। मेरे प्यारे बच्चों उनके आगे झुको मत और सिर्फ सीधे खड़े रहो…वह शादीशुदा नहीं हैं।’जॉर्ज केरल के इडुक्की से निर्दलीय सांसद रह चुके हैं। केरल के मंत्री एमएम मणि भी उस वक्त मंच पर ही थे जब जॉयस ने यह बयान दिया। उन्हें भी कैमरा पर जॉयस के बयान के बाद हंसते हुए देखा गया।

राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज कांग्रेस की केरल इकाई ने पूर्व सांसद पर हमला साधा और कहा कि इससे साफ है कि सीपीआईएम को विधानसभा चुनावों में अपनी हार का एहसास हो गया है। इस पूरे वाकये का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने जॉयस के बयान की निंदा की है। चुनावों के दौरान दिये जा रहे ऐसे बयान से राजनीति का स्तर दिन पर दिन गिरता ही जा रहा है। किसी भी पार्टी के नेताओं को अपनी बात मर्यादित तरीके से रखनी चाहिए। ऐसे बयान मानसिक दिवालियापन का प्रतिक है।

 

पढ़ें :- गाजियाबाद की सोसायटी में 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं 3 मासूम बच्चियाँ, केस दर्ज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...