1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Corona Case: कोरोना पॉजिटिव हुईं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट

Corona Case: कोरोना पॉजिटिव हुईं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने खुद की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल फोलो करने की जरूरत नहीं। वहीं कोरोना की चपेट में फिर से बॉलीवुड के कई सितारे आ रहे हैं। उर्मिला मातोंडकर और कमल हासन के बाद अब फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।

पढ़ें :- Entertainment : बैसाखी पर नहीं अब इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', पढ़ें...

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने खुद की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं दोनों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

बतादें कि हाल ही में अनिल कपूर की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर के घर प्री क्रिसमस बैश हुआ था। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा सहित कई गर्ल गैंग ने इस पार्टी में शिरकत की थी। पार्टी में इन दोनों के अलावा करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता भी मौजूद थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक BMC ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RTPCR टेस्ट कराने की अपील की है। वहीं अब तक करीना या अमृता अरोड़ा की तरफ से उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

और पढ़ें:

AP Dhillon के कॉन्सर्ट में जमकर नाचे जाह्नवी-सारा, तोड़ा कोविड नियम, FIR दर्ज

पढ़ें :- कंगना रनौत ने करीना कपूर खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई , पढ़ें अपने पोस्ट में क्या कहा कंगना ने !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...