1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. कोरोना महामारी: प्रियंका गांधी ने जनता से की ये अपील, कहा- इस जंग को जीतना होगा

कोरोना महामारी: प्रियंका गांधी ने जनता से की ये अपील, कहा- इस जंग को जीतना होगा

कोरोना वायरस के संक्रमण ने समूचे देश को हिला कर रख दिया है। देश भर में इस समय पाबंदियों का सिलसिला चल रहा है। छात्रों की शिक्षा पर ग्रहण लग गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण ने समूचे देश को हिला कर रख दिया है। देश भर में इस समय पाबंदियों का सिलसिला चल रहा है। छात्रों की शिक्षा पर ग्रहण लग गया है। इस बीच कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए यूपी प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों ने मास्क लगाने और सुरक्षा संबंधी सभी निर्देश का पालन करने की अपील की है। साथ ही कहा, इस जंग को जीतना होगा।

पढ़ें :- गुजरात चुनाव: पहले चरण में 89 सीटें पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

प्रियंका गांधी देश में कोरोना महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर देशवासियों से सुरक्षित रहने की अपील की है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्यारे देशवासियों, ये हम सबके लिए बहुत संकट का समय है। हम सबके प्रियजन, परिवारजन, आस-पास के लोग कोरोना महामारी के चपेट में आ रहे हैं। आप सब से निवेदन है कि मास्क लगाएं एवं कोविड सुरक्षा संबंधी सभी निर्देशों का पालन करें। सावधानी व संवेदना के साथ हमें मिलकर इस जंग को जीतना होगा।’

इससे पहले एक वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से निवेदन भी किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...