1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण से बढ़ी चिंता: 24 घंटे में मिले 46,951 नए मामले, 212 लोगों की गई जान

कोरोना संक्रमण से बढ़ी चिंता: 24 घंटे में मिले 46,951 नए मामले, 212 लोगों की गई जान

देश में कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। वहीं, इसको लेकर देशभर में सख्ती शुरू हो गयी है। वहीं, आज के ​ही दिन एक वर्ष पूर्व कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर लॉकडाउन लगाया गया था।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। वहीं, इसको लेकर देशभर में सख्ती शुरू हो गयी है। वहीं, आज के ​ही दिन एक वर्ष पूर्व कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर लॉकडाउन लगाया गया था।

वहीं, एक बर्ष बाद जनता फिर से कोरोना महामारी से जूझ रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई है। कोरोना के के 46,951 नए मामले दर्ज किए गए। करीब पांच महीने बाद कोरोना के नए मरीजों की यह सर्वाधिक संख्या है। वहीं कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या भी चिंता बढ़ा रही है।

पिछले 24 घंटों में 212 से अधिक लोगों की जान चली गई। केंद्रीय मंत्रालय ने सोमवार को यह जानकारी दी। इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,16,46,081 पहुंच गए हैं। बता दें कि इस साल का सर्वाधिक आंकड़ा है, जबकि पिछले साल 6 नवंबर को 47,000 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X