1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गयी है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। 24 घंटे के अंदर 1.15 लाख कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, इसको देखते हुए छत्तीसगढ़ की सरकार ने बड़ा कदम उठाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रायपुर। देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गयी है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। 24 घंटे के अंदर 1.15 लाख कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, इसको देखते हुए छत्तीसगढ़ की सरकार ने बड़ा कदम उठाया है।

पढ़ें :- West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में दर्दनाक हादसा ,हॉस्टल में 10 स्टूडेंट्स करंट लगने से घायल,5 छात्रों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

राज्य सरकार ने कोरोना के मामले को देखते हुए रायपुर में लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। राज्य सरकार ने रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया है।

रायपुर कलेक्टर एस भारती दसन ने बताया कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, रायपुर जिले को 9 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक सुबह 6 बजे तक कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया जा रहा है।

इस अवधि के दौरान जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात लगातार खराब होते है। पिछले 24 घंटे में जहां रिकॉर्ड 9921 नए संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं इस दौरान रिकार्ड 53 संक्रमितों की मौत हो गई।

 

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...