1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना का कहर: पंजाब सरकार ने बढ़ाई सख्ती, नाइट कर्फ्यू का समय और बढ़ाया

कोरोना का कहर: पंजाब सरकार ने बढ़ाई सख्ती, नाइट कर्फ्यू का समय और बढ़ाया

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाबंदियों के दिन एक बार फिर से लौट आए हैं। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए सख्ती शुरू कर दी गयी है। पंजाब सरकार ने भी राज्य में सख्ती शुरू कर दी है। पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह रावत ने नाइट कर्फ्यू की अवधि को दो घंटे और बढ़ा दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाबंदियों के दिन एक बार फिर से लौट आए हैं। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए सख्ती शुरू कर दी गयी है। पंजाब सरकार ने भी राज्य में सख्ती शुरू कर दी है। पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह रावत ने नाइट कर्फ्यू की अवधि को दो घंटे और बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- आज से जी-20 की अध्यक्षता संभालेगा भारत, सालभर में 50 शहरों में होंगी 200 बैठकें

उन्होंने गुरुवार को ऐलान किया है कि आज रात से नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक होगी। इससे पहले नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक थी।

यानी पंजाब के नौ जिलों में नाइट कर्फ्यू के समय में और दो घंटे की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों से बातचीत के बाद और अधिक प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं।

बता दें कि, पंजाब में बुधवार कोरोना के 2,039 नए मरीज सामने आए, जबकि संक्रमण से 35 और लोगों की मौत हो गई। वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पंजाब सरकार ये कदम उठा रही है।

 

पढ़ें :- गुजरात चुनाव: पहले चरण में 89 सीटें पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...