1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : देश प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार में ही सुरक्षित रह सकता है : जेपी नड्डा

उत्तराखंड : देश प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार में ही सुरक्षित रह सकता है : जेपी नड्डा

उत्तराखंड में चार धाम को जोड़ने वाला ऑल वेदर रोड का अद्भुत कार्य हुआ है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 29 सितम्बर। उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को वर्चुअल संबोधित किया। इसी परिपेक्ष्य में ऋषिकेश विधानसभा का कार्यक्रम एक स्थानीय वेडिंग प्वाइंट में आयोजित किया गया, जिसमें सभी शक्ति केंद्रों के प्रभारी एवं संयोजकों सहित जिला एवं प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड में चार धाम को जोड़ने वाला ऑल वेदर रोड का अद्भुत कार्य हुआ है।

उन्होंने कहा कि केदारनाथ त्रासदी के बाद उसको सुव्यवस्थित रूप से निर्मित करने का कार्य स्वयं प्रधानमंत्री ने अपने हाथ में लिया। नड्डा ने उत्तराखंड सरकार द्वारा प्रारंभ की गई, विभिन्न जन उपयोगी योजनाओं का भी उल्लेख किया और कहा कि यह योजना धरातल पर उतर रही है, जिसका श्रेय प्रदेश सरकार को दिया। नड्डा ने कोविड काल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी सरकार में ही सुरक्षित रह सकता है।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा संचालित की गई योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने का प्रयास किया जाए । कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिस प्रकार से उत्तराखंड में संगठनात्मक संरचना को सुदृढ़ करते हुए उत्तराखंड के विकास की चर्चा कि वह हम सब लोगों के लिए अनुकरणीय है। अग्रवाल ने कहा कि नड्डा ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन उपयोगी योजनाओं को आज आम आदमी तक पहुंचाने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा आम जनमानस के लिए व्यापक स्तर पर राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार द्वारा कार्य किया गया है। उन्होंने कहा है कि सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाना हम सब लोगों का लक्ष्य होना चाहिए । कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल द्वारा किया गया एवं कार्यक्रम का समापन ऋषिकेश विधानसभा के प्रभारी दिगंबर सिंह नेगी द्वारा किया गया किया ।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह था। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, विधानसभा प्रभारी दिगंबर सिंह नेगी, ऋषिकेश नगर निगम की मेयर अनिता ममगांई, गढ़वाल सह संयोजक विमला नैथानी, मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सती, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र अरविंद चौधरी, पूर्व राज्य मंत्री भगतराम कोठारी, पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र मोघा, जितेंद्र पोखरियाल, चमन पोखरियाल, शमा पँवार,अनिता राना, गोविंद मेहर आदि सहित अनेक पार्षद एवं प्रधान गण उपस्थित थे ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X