1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज : भाजपा नेता को गोली मारकर भागे अपराधी, जांच जारी

प्रयागराज : भाजपा नेता को गोली मारकर भागे अपराधी, जांच जारी

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद होने लगे हैं। सोमवार रात झूंसी थाना क्षेत्र में भाजपा नेता को गोली मारकर अपराधी फरार हो गया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रयागराज, 26 अक्टूबर। झूंसी थाना क्षेत्र में सोमवार रात भाजपा के नेता को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने भाजपा नेता को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय मे उपचार के लिए भर्ती कराया है। पुलिस कहना है कि पुरानी रंजिश की वजह से दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस वारदात की जांच कर रही है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

झूंसी के मलावा निवासी अवधेश मौर्या भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता है। सोमवार रात मोटर साइकिल बदमाश अवधेश मौर्या को गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर झूंसी थाने की पुलिस एवं क्षेत्राकारी तथा अपर पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल पहुंचे। भाजपा नेता अवधेश मौर्या को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल कहना है कि भाजपा नेता पर गोली मारे जाने की सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। पूरे प्रकरण की जांच जारी है। घटनास्थल पर कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है कि गोली जैसी वारदात हुई हो। जांच के दौरान पता चला है कि अवधेश मौर्य के खिलाफ एससीएसटी का एक मुकदमा दर्ज है। गोली से जख्मी अवधेश मौर्या ने मलावा के रहने वाले दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।
देखें पूरी रिपोर्ट

पढ़ें :- Gyanvapi Case : वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर में मिले शिवलिंग को सील करने का सुप्रीम आदेश, 19 मई को सुनवाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...