1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. क्रूज ड्रग पार्टी मामला: आर्यन खान सहित 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी

क्रूज ड्रग पार्टी मामला: आर्यन खान सहित 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी

आर्यन खान और मुनमुन धमेचा ने जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होने वाली है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 21 अक्टूबर। मुंबई के विशेष NDPS कोर्ट ने गुरुवार को क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान सहित 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया है। जिसकी वजह से आर्यन खान को जमानत ना मिलने तक ऑर्थर रोड जेल में ही रहना पड़ेगा।

पढ़ें :- क्रूज ड्रग पार्टी मामला: हर शुक्रवार को आर्यन खान को NCB कार्यालय में हाजिरी लगाने से मिली राहत

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने 2 अक्टूबर को कार्डिलिया क्रूज शिप पर हो रही हाईप्रोफाइल ड्रग पार्टी पर छापा मारा था। इसके बाद 3 अक्टूबर को NCB ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन सभी आरोपियों को विशेष NDPS कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में भेजा था। इसके बाद 7 अक्टूबर को विशेष NDPS कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन खान सहित सभी 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत गुरुवार को खत्म हो रही थी, इसी वजह से NCB ने इन आठों को 21 अक्टूबर फिर विशेष NDPS कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट ने इन आठों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट, विशेष NDPS कोर्ट आर्यन खान, अरबाज मर्चंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर चुका है। इसलिए आर्यन खान और मुनमुन धमेचा ने जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...