1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. क्रूज ड्रग पार्टी मामला: NCB ने फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से की 2 घंटे गहन पूछताछ

क्रूज ड्रग पार्टी मामला: NCB ने फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से की 2 घंटे गहन पूछताछ

शुक्रवार को NCB अनन्या से मोबाइल फोन पर किए गए चैट के संबंध में सवाल पूछने वाली है। इसी वजह से NCB ने अनन्या पांडे को शुक्रवार को फिर से बुलाया है। संभावना जताई जा रही है कि शुक्रवार को अनन्या पांडे को NCB गिरफ्तार कर सकती है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 21 अक्टूबर। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाईप्रोफाइल क्रूज ड्रग मामले में गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से लगातार दो घंटे गहन पूछताछ की। इसके बाद NCB ने अनन्या पांडे को शुक्रवार को दिन में 11 बजे फिर से बुलाया है। अनन्या पांडे से की गई पूछताछ का ब्योरा NCB ने मीडिया से साझा नहीं किया है।

पढ़ें :- क्रूज ड्रग पार्टी मामला: हर शुक्रवार को आर्यन खान को NCB कार्यालय में हाजिरी लगाने से मिली राहत

जानकारी के मुताबिक कार्डिलिया क्रूज पार्टी मामले में गिरफ्तार आरोपी आर्यन खान के मोबाइल चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया था। इसी वजह से NCB की टीम ने शुक्रवार सुबह बांद्रा स्थित अनन्या पांडे के घर छापा मारा और अनन्या का मोबाइल फोन और लैपटॉप कब्जे में लिया। इसके बाद NCB ने अनन्या पांडे को NCB दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया। अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ NCB दफ्तर पहुंची और एनसीबी के 6 अधिकारियों ने अनन्या से पूछताछ की। इसके साथ ही अनन्या का बयान भी दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को NCB ने आर्यन खान से संबंधित और क्रूज पर ड्रग पहुंचने संबंधी सवाल दागे थे। शुक्रवार को NCB अनन्या से मोबाइल फोन पर किए गए चैट के संबंध में सवाल पूछने वाली है। इसी वजह से NCB ने अनन्या पांडे को शुक्रवार को फिर से बुलाया है। संभावना जताई जा रही है कि शुक्रवार को अनन्या पांडे को NCB गिरफ्तार कर सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...