1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को मिली जमानत, शुक्रवार को हो सकती है जेल से रिहाई

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को मिली जमानत, शुक्रवार को हो सकती है जेल से रिहाई

ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान शुक्रवार को जेल से बाहर निकलेंगे। शाहरुख खान और उनके फैंस को 25 दिन बाद राहत भरी खबर मिली है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर। क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी और सतीश मानेशिंदे बॉम्बे हाईकोर्ट में मौजूद रहे। आर्यन खान 7 अक्टूबर से ऑर्थर रोड जेल में बंद थे। इससे पहले सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका को खारिज कर दिया था। वहीं ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान शुक्रवार को जेल से बाहर निकलेंगे। शाहरुख खान और उनके फैंस को 25 दिन बाद राहत भरी खबर मिली है।

पढ़ें :- क्रूज ड्रग पार्टी मामला: हर शुक्रवार को आर्यन खान को NCB कार्यालय में हाजिरी लगाने से मिली राहत

बतादें कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन और अरबाज साथ थे, लेकिन आर्यन को नहीं पता था कि अरबाज के पास ड्रग्स थी। आर्यन ने कोई साजिश नहीं की है। साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए। मानव और गाबा आर्यन को जानते थे, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। मामले में दो लोगों को पहले ही जमानत मिल चुकी है।

वहीं NCB के वकील ASG अनिल सिंह ने हाईकोर्ट में बहस के दौरान कहा है कि आर्यन खान कई साल से ड्रग्स ले रहे हैं और पेडलर से भी उनका कनेक्शन है। अनिल सिंह का कहना है कि आर्यन की चैट से ये बात सामने आई है कि वो ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे। आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी पहले से ही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...