1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Antim-The Final Truth : फैंस के गलत हरकतों पर भड़के दबंग खान, दे डाली नसीहत

Antim-The Final Truth : फैंस के गलत हरकतों पर भड़के दबंग खान, दे डाली नसीहत

लेकिन कई बार अपने स्टार के प्रति उनके प्रशंसकों का पागलपन इस कदर बढ़ जाता है कि खुद सेलिब्रिटी (Celibrities) भी परेशान हो जाते हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 28 नंवबर : हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ‘ (Antim – The Final Truth) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सलमान खान और आयुष शर्मा की इस फिल्म का उनके प्रसंशक काफी समय से इंतजार भी कर रहे थे। लेकिन कई बार अपने स्टार के प्रति उनके प्रशंसकों का पागलपन इस कदर बढ़ जाता है कि खुद सेलिब्रिटी भी परेशान हो जाते हैं।

पढ़ें :- Indian Police Force : रोहित शेट्टी की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी की एंट्री, फर्स्ट लुक जारी

 

थियेटर के अंदर फोड़े बम और पटाखें 

अब हाल ही में सलमान खान के फैंस ने भी कुछ ऐसा ही किया है जिससे खुद बॉलीवुड के दबंग खान को अपने फैंस को सोशल मीडिया पर नसीहत देनी पड़ गई। दरअसल आपको बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें फिल्म के दौरान कुछ दर्शक थियेटर के अंदर ही पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे हैं। पटाखों के कारण पूरे थियेटर में अफरा तफरी का माहौल बन जाता है।

 

प्रसंशकों को दी नसीहत 

पढ़ें :- Entertainment : बैसाखी पर नहीं अब इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', पढ़ें...
वीडियो देखें

वीडियो पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा कि, सभी फैंस से निवेदन है कि ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न जलाएं। इससे न सिर्फ आग लग सकती है बल्कि आपकी और अन्य लोगों की जिंदगी को भी खतरा पहुंच सकता है।

इतना ही नहीं सलमान ने थियेटर के मालिकों से भी निवेदन करते हुए लिखा है कि, मैं थियेटर के मालिकों से भी निवेदन करता हूं कि थियेटर के अंदर किसी को भी पटाखें ना ले जाने दें। सलमान ने अंत में लिखा है कि फिल्म को हर तरह से एंजॉय करें पर प्लीज प्लीज ऐसा न करें।

 

यह भी पढ़ें : भारत की इस महिला ने सबसे पहले उड़ाया था एयरबस A300 विमान

 

पढ़ें :- आखिरकार अनाउंस हुई बिग बी की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट, दमदार पोस्टर भी आउट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...