1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ददरा हत्याकांड में 22 नामजद और 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ददरा हत्याकांड में 22 नामजद और 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मीरजापुर के ददरा बाजार में बुधवार दोपहर को गोली मारकर दुकानदार सत्यम की हत्या कर दी, जिसके बाद हत्या के आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही मौत के घाट उतार दिया, मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मीरजापुर, 23 सितंबर। मड़िहान थाना क्षेत्र के तहत राजगढ़ पुलिस चौकी के ददरा बाजार में बुधवार दोपहर को गोली मारकर नृशंस हत्या और हत्या के आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही मौत के घाट उतारने के मामले में मृतक सत्यम सिंह के बड़े भाई शम्भू सिंह ने ऋषभ पांडेय के खिलाफ केस दर्ज कराया। वहीं ऋषभ पांडेय के पिता विरेन्द्र पांडेय की तहरीर पर 21 नामजद और ढाई सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

वहीं पुलिस के सामने हत्या के आरोपी को मौत के घाट उतारने के मामले में राजगढ़ पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल धनंजय राय ने भी ढाई सौ अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराया। आरोप है कि पुलिस ऋषभ पांडेय को बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन ग्रामीणों ने उग्र होकर सब इंस्पेक्टर श्रीराम सिंह के सामने ही ऋषभ की हत्या कर दी। बीच-बचाव में कांस्टेबल प्रभुनाथ शर्मा, अविनाश सिंह, राजकुमार सिंह भी घायल हुए हैं। गांव में एहतियात के तौर पर बुधवार के दिन से ही पीएसी बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस अधिकारी लगातार क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं।

मामले में एएसपी नक्सल महेश कुमार अत्री और सीओ नक्सल अजय कुमार राय मामले की जांच में जुटे हैं। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही चल रहे हैं। पुलिस 6 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Gyanvapi Case : वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर में मिले शिवलिंग को सील करने का सुप्रीम आदेश, 19 मई को सुनवाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...