1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर : रिंद नदी में बोरे में बंधा युवती का मिला शव, नोंच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों में दहशत

कानपुर : रिंद नदी में बोरे में बंधा युवती का मिला शव, नोंच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों में दहशत

हत्या कर शव नदी में फेंकने की आशंका पर जांच में जुटी पुलिस

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कानपूर जनपद के आउटर थानाक्षेत्र साढ़ इलाके में रिंद नदी किनारे बोरे में बंधा युवती का शव मिला।  लोगों की नज़र इसपर तब गयी जब लाश को कुत्ते नोंच रहे थे। यह हृदयविदारक मंजर देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। सूचना देने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामले के जड़ तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें :- स्कूल से घर जाते समय रास्ते में नाबालिग छात्रा को पकड़ कर युवक ने किया दुष्कर्म

शव बोरे में डालकर नदी में फेंकने की घटना को लेकर ग्रामीण आशंका जता रहें हैं कि युवती की हत्या कर शव ठिकाने लगाने के लिए उसे बोर में भर कर नदी में फेंक दिया गया। पुलिस हत्या सहित अन्य बिन्दुओं पर मृतक की शिनाख्त के साथ छानबीन में जुट गई है।

सुचनानुसार, कोरथा गांव स्थित रिन्द नदी के किनारे बुधवार को एक महिला का शव नदी में बोरी में बंद पड़ा उतरा रहा था। बोरे में बंद शव को जानवरों द्वारा नदी से खींचकर किनारे ले आया गया और फिर वह उसे नोंचकर खा रहे थे। यह मंजर देख नदी के पास से गुजर रहे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। वहीं मामले की जानकारी पाकर स्थानीय लोगों की भीड़ नदी किनारे जुटना शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर घटनास्थल पर पहुंची साढ़ थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। महिला की पहचान अभी नहीं हो पायी है।   कुत्तों द्वारा मृतक का चेहरा व शरीर के कई अंगों को पूरी तरह से नोंच दिया गया था, जिससे पहचान होना मुश्किल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष साढ़ रवींद्र मिश्रा ने बताया कि रिंद नदी में एक युवती का शव मिला है। शव लगभग छह से सात दिन पुराना लग रहा है। शव को देखकर 28-30 साल की युवती के होने की आशंका है। मृतक के शरीर पर मैरून रंग का छींटदार कुर्ता है। नदी में शव कहीं से बहकर आया और धोबी घाट किनारे पत्थरों पर फंस गया था जहां से  उसे कुत्ते किनारे खींचकर ले आए थे। फिलहाल पुलिस हत्या सहित  मामले के अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है। मामले की जांच करते हुए मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

पढ़ें :- विधायक मुख्तार अंसारी से मिलने आए अधिवक्ता को जेलर ने लौटाया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...