1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ : घर में मिला वृद्ध का खून से लथपथ शव, बेटे की प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप

लखनऊ : घर में मिला वृद्ध का खून से लथपथ शव, बेटे की प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप

निगोहा में एक वृद्ध की हत्या कर दी गई है। बेटे की प्रेमिका द्वारा जमीन हड़पने के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 27 अगस्त। निगोहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक 70 वर्षीय वृद्ध का घर में ही खून से लथपथ हालत में शव पड़ा मिला। वृद्ध की बेटियों ने यह आरोप लगाया है कि उनके छोटे भाई की प्रेमिका ने जमीन को हड़पने के लालच में पिता की हत्या करवाई है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

पढ़ें :- दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

निगोहा थानाक्षेत्र के रंजीतखेड़ा गांव निवासी महादेव (70) खेत में घर बनाकर पत्नी शांति के साथ रहता था। महादेव के दो बेटे जगदेव, गया प्रसाद और शादीशुदा दो बेटियां स्वेता और बीटाना हैं। बड़ा बेटा बेटा लखनऊ में नौकरी करता है, जबकि छोटा बेटा गांव के मकान में परिवार के साथ रहता है। देर रात को परिवार के सभी लोग खाना-पीना खाकर सो गये। शुक्रवार की सुबह जब शांति की नींद खुली तो देखा कि पति महादेव का शव खून से लथपथ घर के बाहर तख्त पर पड़ा था। महिला की चीख सुनकर परिजन और पड़ोसी पहुंचे। परिवार की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना की जानकारी पर बेटियां भी आ गयी।

पुलिस पूछताछ में बेटियों ने यह आरोप लगाया है कि उनका छोटा भाई गया प्रसाद का एक महिला से संबंध है और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। इसकी वजह से महादेव की बेटे से अनबन थी, जबकि भाई के प्रेमिका की उनके पिता की जमीन पर निगाह थी। उन्होंने आरोप लगाया कि उसी ने भूमाफिया के साथ मिलकर उनके पिता की हत्या करवाई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महादेव की बेटियों ने अपने पिता की हत्या का आरोप एक महिला पर लगा रही हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...