1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3.  IPL 2021 CSKvsRCB : आरसीबी के प्रदर्शन से नाराज़ बल्लेबाज देवदत्त, कहा- टीम को अपने ऊपर काम करने की जरुरत

 IPL 2021 CSKvsRCB : आरसीबी के प्रदर्शन से नाराज़ बल्लेबाज देवदत्त, कहा- टीम को अपने ऊपर काम करने की जरुरत

''इस हार के बाद निश्चित रूप से हमें अपने खेल में सुधार करने की जरुरत है। टूर्नामेंट के इस स्टेज पर अब हमें खेल में मजबूती के साथ उतरना होगा

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

 IPL 2021 CSKvsRCB : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 35वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मिली 6 विकेट की हार से निराश रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने कहा कि इस हार के बाद निश्चित रूप से टीम को अपने खेल में सुधार करने की जरुरत है।

पढ़ें :- IPL 2022 CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला

बता दें कि पडिक्कल (70) और विराट कोहली (53) के अर्धशतकों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित बीस ओवरों में 6 विकेट पर 156 रन बनाए। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की, लेकिन ड्वेन ब्रावो के 3-24 के स्पैल ने आरसीबी को 160 रन के स्कोर तक भी नहीं पहुंचने दिया। जवाब में चेन्नई ने रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू के क्रमशः 38 और 32 रनों की बदौलत 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद देवदत्त ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा, ”इस हार के बाद निश्चित रूप से हमें अपने खेल में सुधार करने की जरुरत है। टूर्नामेंट के इस स्टेज पर अब हमें खेल में मजबूती के साथ उतरना होगा। सीएसके के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के लिए विकेट आसान नहीं था खास तौर से जब कोई नया बल्लेबाज क्रिज पर हो। यही कारण है की एक अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद हमने मौका देखकर बड़ा शॉट लागने का प्रयास किया था लेकिन वह हमारे पक्ष में नहीं रहा।”

उन्होंने कहा, ”हमें मैच में जिस तरह की शुरुआत मिली थी, उसके बाद हमारी कोशिश थी की स्कोर बोर्ड पर कम से कम 170-180 रन लगाए लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हमने अच्छी गेंद पर रन बनाने की कोशिश लेकिन यह हमारे पक्ष में नहीं रहा लेकिन हमें उम्मीद है आगे के मैचों में पुरानी गलतियों को दोहराने से बचेंगे।”

पढ़ें :- ICC Test Ranking : 31वें स्थान पर पहुंचे राहुल, कोहली नीचे गिर कर नौवें पायदान पर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...