1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : जिलाधिकारी और एसएसपी ने शहर का किया औचक निरीक्षण

उत्तराखंड : जिलाधिकारी और एसएसपी ने शहर का किया औचक निरीक्षण

इस दौरान नो पार्किंग में खड़े वाहनों और ठेले लगाने वालों को हिदायत दी गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 13 अक्टूबर। जिला अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने बुधवार को संयुक्त रूप से शहर के बाजारों का त्योहारी सीजन के मद्देनजर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान नो पार्किंग में खड़े वाहनों और ठेले लगाने वालों को हिदायत दी गई।

पढ़ें :- तीन घेरों की सुरक्षा में बंद हुईं ईवीएम

जिलाधिकारी और एसएसपी ने त्योहारी सीजन में यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए बुधवार सुबह शहर की सड़कों पर निरीक्षण को निकले। इस दौरान निगम की ओर से चिन्हित अतिक्रमण स्थानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के तहत पल्टन बाजार, चंदननगर, 6 नंबर पुलिया स्थित सब्जी मंडी का स्थलीय निरीक्षण।

प्रशासन शहर में बढ़ते यातायात दबाव को लेकर चिंतित है। इसी क्रम में शहर में ठेले ,फल सब्जी के साथ अन्य प्रकार की अतिक्रमण गतिविधियों को देखा गया।

इस मौके पर जिला अधिकारी डॉक्टर राजेश ने बताया कि शहर में कई ऐसे चौक प्वाइंट हैं जहां जाम लग रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए आज एसएसपी के साथ ऐसे मार्गों और बाजारों का निरीक्षण किया गया है।

शहर के कई स्थानों पर बेतरतीव ढ़ंग से ठेली लगने और वाहनों के प्रवेश से जाम की स्थिति बनी हुई है। आज निरीक्षण के दौरान उन्हें हिदायत दी गई है। हम दोबारा भी इन जगहों का निरीक्षण करेंगे।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अवर अभियंता के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को जारी किए नियुक्ति पत्र

इसके साथ ही कोरोना गाइड के नियमों के पालन को लेकर दुकानदार को वार्निंग दी जा रही है। कहा, कोरोना को लेकर शासन की ओर से जारी एसओपी को सभी को पालन करना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...