1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना से जंग में लोगों को अकेला मत छोड़िए, जनता के प्रति जवाबदेह बनिये योगी जी : प्रियंका गांधी

कोरोना से जंग में लोगों को अकेला मत छोड़िए, जनता के प्रति जवाबदेह बनिये योगी जी : प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना से पीड़ित लोगों को तत्काल राहत देने की मांग की है। श्रीमती वाड्रा ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना की जांच का काम बिल्कुल नहीं हो रहा है और शहरों में भी लोगो को कोरोना की जांच करना मुश्किल हो रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना से पीड़ित लोगों को तत्काल राहत देने की मांग की है।

पढ़ें :- 'हर घर गंगाजल' का सपना होगा पूरा,सबसे पहले नालंदा से होगी शुरूआत

श्रीमती वाड्रा ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना की जांच का काम बिल्कुल नहीं हो रहा है और शहरों में भी लोगो को कोरोना की जांच करना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की भारी किल्लत है और कोरोना की दवा की जबरदस्त कालाबाजारी हो रही है।

कांग्रेस महासचिव ने श्री योगी पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि इस लड़ाई में लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए अकेला मत छोड़िए। मुख्यमंत्री जनता के प्रति मुख्यमंत्री जवाबदेह बनें और स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...