1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बेअदबी पर कड़ी सजा मिले, लोग कानून हाथ में न लेंः अनिल विज

बेअदबी पर कड़ी सजा मिले, लोग कानून हाथ में न लेंः अनिल विज

बेअदबी के मामले में भीड़ द्वारा लोगों की पीट-पीटकर जान लेने के मामले में आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने संज्ञान लेते हुए कहा कि लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चंडीगढ़, 20 दिसम्बर। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सोमवार को कहा कि बेअदबी करने वाले को कड़ी सजा दी जानी चाहिए लेकिन लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए।

पढ़ें :- गुरुद्वारा बेअदबी मामले में कपूरथला में भी एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा। विज ने कहा कि केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा है और रोज भटकना और दूसरों को भटकाना उनका काम है।

एचपीएससी में भर्ती घोटाले में काम रोको प्रस्ताव पर विज ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष किसी भी मुद्दे पर चर्चा करना चाहे तो कर सकता है, हम उसके लिए पूरी तरह से स्वागत करते हैं और पूरी तरह से तैयार है, परंतु यह काम रोको प्रस्ताव ठीक नहीं लगता है, काम को आगे बढ़ाओ, काम को आगे चलाओ यह होना चाहिए। न कि काम रोको होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एचपीएससी भर्ती घोटाले की जांच हो रही है। जांच पर किसी ने प्रश्नचिह्न नहीं उठाया है और पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को विधानसभा में अवसर मिलेगा और वे अगर बड़ी मछलियों के नाम बताएंगे, तो इस घोटाले से संबंधित बड़ी मछलियों को हम शाम तक पकड़ लेंगे।

और पढ़े – गुरुद्वारा बेअदबी मामले में कपूरथला में भी एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...