1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. उत्तराखंड में ड्रग्स तस्कर का भांडाफोड़, न्यू ईयर की पार्टी के लिए होनी थी सौदेबाजी

उत्तराखंड में ड्रग्स तस्कर का भांडाफोड़, न्यू ईयर की पार्टी के लिए होनी थी सौदेबाजी

उत्तराखंड STF की टीम ने देर रात एक छापेमारी में तस्करों को दबोच लिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड, 28 दिसम्बर : उत्तराखंड में इन दिनों नशे का कारोबार तेजी से बढ़ते जा रहा है। देवभूमि का चाहे मैदानी क्षेत्र हो या फिर पहाड़ी कोई भी जगह नशे से अछूती नहीं है। ऐसे में उत्तराखंड में न्यू ईयर पार्टी के जश्न को लेकर एक बार फिर इन जगहों पर ड्रग्स तस्कर सक्रिय हो गए हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हरिद्वार में, जहां उत्तराखंड STF की टीम ने देर रात एक छापेमारी में तस्करों को दबोच लिया।

पढ़ें :- तीन घेरों की सुरक्षा में बंद हुईं ईवीएम

उत्तर प्रदेश के बरेली से हो रही थी सप्लाई 

फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में न्यू ईयर की पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश के बरेली से नशे की खेप लाई जा रही थी। इस नशे की खेप के लिए देहरादून/ हरिद्वार के डीलर्स ने सौदा किया था। बता दें कि बीती रात पुलिस ने एक कार से ड्रग तस्कर बबलू मौर्य निवासी फतेहगंज पश्चिमी बरेली को चंडीपुल हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तस्कर हेरोइन को छुपा कर हरिद्वार और देहरादून में सप्लाई के लिए ला रहा था। जहां पर बड़े स्तर में न्यू ईयर की पार्टी के लिए ड्रग्स का उपयोग होना था।

102 ग्राम ड्रग्स का हुआ था सौदा

वहीं बता दें कि छान बिन में पता लगा है कि डीलर्स के बीच 102 ग्राम ड्रग्स का सौदा हुआ था। जिसकी कीमत करीब 5 से 7 लाख बताई जा रही है। पूछताछ में बरेली और देहरादून के डीलर्स के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, जिस पर एसटीएफ और एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स कार्रवाई में जुट गई है। लिहाज़ा ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है. साथ ही कुछ और लोगों
की इस मामले में गिरफ्तार हो सकती है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अवर अभियंता के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को जारी किए नियुक्ति पत्र

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...