1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गर्लफ्रेंड को जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए युवक बना लुटेरा

गर्लफ्रेंड को जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए युवक बना लुटेरा

अपनी गर्लफ्रेंड को तोहफा देने के एक युवक लुटेरा बन गया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लोगों को लूटना शुरू कर दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 20 अगस्त। अपनी गर्लफ्रेंड को उसके जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए एक युवक लुटेरा बन गया। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक से कैश और मोबाइल लूट लिया। लेकिन चंद ही दिनों बाद द्वारका जिला एएटीएस पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान डाबड़ी निवासी विराट सिंह (22) के रूप में हुई है।

पढ़ें :- दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

विराट पहले गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में नौकरी करता था। लेकिन लॉक डाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। अब उसकी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन आ रहा था। रुपये न होने के कारण आरोपित ने लूटपाट का रास्ता चुना और पकड़ा गया। पुलिस विराट से पूछताछ कर उसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 13 अगस्त की रात को डाबड़ी निवासी एक युवक ने लूटपाट की कॉल की थी। पीड़ित ने बताया कि वह देर रात को सीतापुरी बस स्टैंड के पास से गुजर रहा था। इस दौरान चार युवकों ने उसे चाकू मारकर उससे कैश और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। लोकल पुलिस के अलावा जिले के एएटीएस (एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड) ने भी मामले की जांच शुरू की।

छानबीन के दौरान हवलदार विजय सिंह को सूचना मिली कि वारदात में शामिल एक आरोपित नजफगढ़ इलाके में आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपित को गुर्जर डेयरी, धर्मपुरा से गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर आरोपित के पास से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हो गया।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर उसे गिफ्ट देने के लिए लूटपाट की बात को स्वीकार किया। आरोपित ने बताया कि पिछले काफी दिनों से वह बेरोजगार है। वारदात के समय विराट के साथ और कौन-कौन लोग शामिल थे, पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला 2022 :14 से शुरु होकर 27 नवंबर तक दिल्ली में चलेगा

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...