1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ऋषिकेश : नौकरी से निकाले जाने पर टंकी पर चढ़े कर्मचारी, मौके पर पहुंची पुलिस !

ऋषिकेश : नौकरी से निकाले जाने पर टंकी पर चढ़े कर्मचारी, मौके पर पहुंची पुलिस !

जानकारी के अनुसार काफी समय से कर्मचारियों तथा प्रबंधन के बीच इस बात को लेकर गतिरोध बना हुआ है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 22 अक्टूबर। स्वर्ग आश्रम क्षेत्र के अंतर्गत गीता भवन औषधि निर्माण शाला से कर्मचारी को सिडकुल हरिद्वार शिफ्ट किए जाने के साथ औषधालय में कार्यरत 32 कर्मचारियों को निकाल दिये जाने से कर्मचारियों में रोष है। शुक्रवार को नाराज कई कर्मचारी आश्रम परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। एक व्यक्ति अपने 10 वर्षीय पुत्र के साथ टंकी पर चढ़ा है। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

पढ़ें :- Uttarakhand News:चमोली में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो,एक दर्जन के आस-पास लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार काफी समय से कर्मचारियों तथा प्रबंधन के बीच इस बात को लेकर गतिरोध बना हुआ है। पिछले दिनों काफी समय तक आंदोलन भी किया गया, लेकिन उसके बावजूद भी कर्मचारियों को शिफ्ट किए जाने साथ उन्हें हटाए जाने के विरोध में शुक्रवार को सुबह कर्मचारी पानी की टंकी पर चढ़ गए, जिसमें बहादुर पासवान अपने 10 वर्षीय पुत्र सुधांशु के साथ टंकी पर चढ़ा है।

इसके साथ मनोरंजन पासवान, मानवराय, प्रमोद यादव, श्री राम पासवान, ललित पासवान, कमल राय, वीरेंद्र कुमार, राम उत्तम व अन्य कर्मचारी टंकी पर चढ़े हैं। कर्मचारियों का कहना है कि गीता भवन औषधि निर्माण शाला से कई कर्मचारियों को सिडकुल शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ यहां कार्यरत 32 कर्मचारियों को निकाल दिया गया। फिलहाल, पुलिस के साथ ही प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...