1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकवादी के पास से मिले पहचान पत्र के मुताबिक, उसकी पहचान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ट्रेन्ज शोपियां के आकिब बशीर कुमार के रूप में हुई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

श्रीनगर, 08 अक्टूबर। श्रीनगर के डाकघर क्षेत्र के पास नाटीपोरा में शुक्रवार को आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी पर हमला किया गया। शुरुआती गोलीबारी के बाद हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि इस दौरान दूसरा आतंकी मौके से भाग निकला। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकवादी के पास से मिले पहचान पत्र के मुताबिक, उसकी पहचान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ट्रेन्ज शोपियां के आकिब बशीर कुमार के रूप में हुई है।

पढ़ें :- J&K : परिसीमन आयोग की अंतिम रिपोर्ट जारी होने पर जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का रास्ता साफ, विधानसभा की 7 सीटें बढ़ीं

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने नाटीपोरा के पास पुलिस पार्टी पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी थी। मौके पर तैनात पुलिस जवानों ने भी तुरंत अपने आप को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है जबकि एक अन्य आतंकवादी मौके से भाग निकला।

मारे गए आतंकी आकिब बशीर कुमार के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इस बीच मौके से फरार आतंकी की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने बाकी सुरक्षाबलों के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- सुंजवां मुठभेड़ में आईएसएफ का एएसआई शहीद, छह जवान घायल, दो आतंकी भी ढेर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...