1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मप्रः ऊर्जा मंत्री ने आउटसोर्स कर्मियों से किया हड़ताल वापस लेने का आग्रह

मप्रः ऊर्जा मंत्री ने आउटसोर्स कर्मियों से किया हड़ताल वापस लेने का आग्रह

मध्य प्रदेश विद्युत विभाग के 45 हजार आउटसोर्स कर्मी तीन दिनों से हड़ताल पर चल रहें हैं। ऐसे में ऊर्जा मंत्री ने बिजली कर्मियों से हड़ताल वापस लेने का आग्रह किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भोपाल, 29 सितम्बर। मध्य प्रदेश में बिजली विभाग के करीब 45 हजार आउटसोर्स तीन दिन से हड़ताल पर हैं। बुधवार को तीसरे दिन भी उनकी हड़ताल जारी रही। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विद्युत कंपनियों के आउटसोर्स कर्मचारियों से हड़ताल वापस लेने का आग्रह किया है।

दरअसल, ऊर्जा मंत्री तोमर से बुधवार को आउटसोर्स कर्मचारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात की। इस दौरान मंत्री तोमर ने कहा कि आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ न्याय किया जाएगा। इनकी उचित माँगों को पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं की संतुष्टि हमारी पहली प्राथमिकता है। इस बात का ध्यान हम सबको रखना है।

प्रदेश में आउटसोर्स बिजली कर्मचारी बिजली कंपनियों में संविलियन करने की मांग को लेकर बीते सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं। सभी जिलों में धरने पर बैठे कर्मचारियों की हड़ताल बुधवार को भी जारी रही। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ऊर्जा मंत्री तोमर ने आउटसोर्स कर्मचारियों की मांगें पूरा करने के लिए आश्वासन दिया था, लेकिन तय समय पर मांग पूरी नहीं की गईं। इसीलिए वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X