1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. दिल्ली से गोंडा जा रही निजी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, चौदह घायल

दिल्ली से गोंडा जा रही निजी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, चौदह घायल

हादसे में चौदह यात्री घायल हुए हैं जिनमें दो की हालत नाजुक है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से गोंडा जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। यात्रियों से भरी यह प्राइवेट बस की भिड़ंत ट्रक से हो गयी। हादसे में चालक समेत एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई और चौदह यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें :- Petrol Diesel Price Hike : पाकिस्तान में 30 रुपये लीटर बढ़े पेट्रोल, डीजल और केरोसिन के दाम, जानें बढ़े हुए दाम

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायल यात्रियों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया है। सैफई में भर्ती यात्रियों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए यूनिवर्सिटी के कुलपति सीएमओ समेत जिला प्रशासन को घायल यात्रियों का बेहतर इलाज करवाने के निर्देश दिए है।

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. रमाकांत यादव ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए बस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गयी है जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। और चौदह यात्री घायल आये हैं जिनमें दो की हालत नाजुक है डॉक्टरों की टीम घायल यात्रियों का उपचार करने में जुटी हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चैनल नम्बर 105 और 106 के पास दिल्ली से गोंडा जा रही प्राइवेट बस एक ट्रक से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी है। हादसे में बस चालक समेत एक यात्री की मौके पर मौत हो गयी है। चौदह यात्री घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बस फंसे यात्रियों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया है। मृतकों में बस चालक दिलीप शुक्ला निवासी प्रतापगढ़ और यात्री किशन शुक्ला निवासी गोंडा शामिल है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...