1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. यमुनानगर में पूर्व मंत्री काम्बोज को किसानों ने दिखाए काले झंडे, कार्यक्रम हुआ रद्द

यमुनानगर में पूर्व मंत्री काम्बोज को किसानों ने दिखाए काले झंडे, कार्यक्रम हुआ रद्द

भाजपा नेता कर्णदेव कंबोज का शनिवार सुबह एक कार्यक्रम था। जिसकी खबर किसानों को मिलने पर वह बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम का काले झंडे लेकर विरोध करने पहुंचे ।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरियाणा के पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा और कार्यक्रम को छोड़कर जाना पड़ा । गांव दूधली में हरियाणा के पूर्व राज्यमंत्री एवम् भाजपा नेता कर्णदेव कंबोज का शनिवार सुबह एक कार्यक्रम था। जिसकी खबर किसानों को मिलने पर वह बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम का काले झंडे लेकर विरोध करने पहुंचे ।जिसको लेकर पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव को अपना प्रोग्राम बीच में छोड़कर जाना पड़ा ।

पढ़ें :- हरियाणा ने किया कमाल, नागरिक केंद्रित सुशासन सूचकांक 2021 में अव्वल

कर्णदेव प्रोग्राम छोड़कर तेजी से अपनी कार में बैठ कर जाने लगे तभी उनकी कार को किसानों ने रास्ते में उसे चारों तरफ से घेर लिया और काले झंडे दिखाकर सरकार के विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए। इस मौके पर भाकियू चढूनी संगठन के डायरेक्टर मंदीप रोड छप्पर ने कार में बैठने से पहले रोका और उनसे सवालों की झडी लगा दी। उन्होंने कहा कि क्या यहां पर खडा किसान आंतकवादी है, खालिस्तानी है या देशद्रोही हैं। किसान की यह बहस वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। जिसमें राज्यमंत्री कर्णदेव किसान से माफी मांगते नजर आए और कहा कि वह स्वयं ही इस मुद्दे को लेकर अपनी बात सरकार के सामने रख चुके हैं और सरकार को किसानों की बात को जल्द से जल्द सुनकर कोई हल निकालना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...