1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छह विद्यार्थियों को कोरोना होने से परीक्षाएं स्थगित

छह विद्यार्थियों को कोरोना होने से परीक्षाएं स्थगित

मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में ऑफलाइन क्लासेस शुरु होने के बाद कुछ छात्र कोरोना से संक्रमित हो गए, ऐसे में अब कॉलेज प्रशासन की ओर से परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मेदिनीपुर, 30 सितंबर। मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में ऑफलाइन क्लास शुरू होने के बाद अब छह विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इसके बाद कॉलेज प्रबंधन ने सोमवार से शुरू होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी है। साथ ही हॉस्टल को भी खाली कराने के निर्देश दिए गए हैं। यह जानकारी गुरुवार को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष पंचानन कुंडू ने दी है।

कॉलेज से मिली जानकारी के अनुसार विद्यार्थियों में कोरोना फैलने की खबर है। 24 सितंबर को पहले हॉस्टल में कुछ विद्यार्थियों को बुखार आया था। उसके बाद यह धीरे-धीरे अधिकतर विद्यार्थियों में फैल गया। अभी 12 से अधिक विद्यार्थियों को बुखार है। बुधवार को एक नर्सिंग होम में परीक्षण के दौरान कोरोना की पुष्टि की गई है।

अध्यक्ष पंचानन कुंडू ने बताया कि 2019 2024 बैच के विद्यार्थियों की तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा सोमवार से शुरू होने वाली थी। पहले थ्योरी और बाद 04 से 08 अक्टूबर तक प्रैक्टिकल की परीक्षा होना था। लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है।

बताया गया है कि कुछ दिन पहले विद्यार्थियों की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जो रातभर चला था। इसके बाद से ही कुछ विद्यार्थियों में बुखार के लक्षण दिखने लगे। दावा किया गया है कि जो विद्यार्थी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे, उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है। कोरोना नियमों के अनुरूप इसतरह के कार्यक्रम कॉलेज में आयोजित होने को लेकर कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आ रही है। इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा है कि नए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था लेकिन इस बारे में हमें कुछ पता नहीं।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X