1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राज्यपाल से मिले फडणवीस, कहा-पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं?

राज्यपाल से मिले फडणवीस, कहा-पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं?

मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के 'लेटर बम' के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है। वहीं, इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई। मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के ‘लेटर बम’ के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है। वहीं, इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप हैं।

पढ़ें :- श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

वहीं, शरद पवार ने गृहमंत्री अनिल देशमुख का बचाव किया था। उन्होंने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली सरकार करार दिया। पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उसकी भी चुप्पी पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसे बताना चाहिए कि उसे इसके लिए कितना हिस्सा मिला है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने गवर्नर के सामने पूरा मामला रखा है। हमें उम्मीद है कि इस मसले पर गवर्नर को बात करनी चाहिए और सीएम से पूछना चाहिए कि आखिर उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की है। बता दें कि, पूर्व पुलिस कमिश्नर ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद से महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है।

 

पढ़ें :- हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 77 साल की उम्र में निधन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...