1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बड़ी खबर : तृणमूल के दो गुटों में गोलीबारी, दो की मौत

बड़ी खबर : तृणमूल के दो गुटों में गोलीबारी, दो की मौत

मारे गए दोनों लोग सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता थे और जो लोग घायल हुए हैं वे भी तृणमूल से ही संबद्ध है। घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में तनाव पसरा हुआ है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिला अंतर्गत गीतालदह इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच इलाके में वर्चस्व कायम करने को लेकर गोलीबारी हुई है। घटना रविवार देर रात की है। दावा है कि तृणमूल कांग्रेस के जिला परिषद अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के समर्थकों के बीच माराकुठी इलाके में देर रात हिंसक संघर्ष हुआ । दावा है कि दोनों ओर से गोलीबारी हुई जिसमें गोली लगने से दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि पांच अन्य लोग जख्मी हैं। मारे गए दोनों लोग सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता थे और जो लोग घायल हुए हैं वे भी तृणमूल से ही संबद्ध है। घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में तनाव पसरा हुआ है।

पढ़ें :- West Bengal news: गले में फंसे त्रिशूल के साथ शख्स ने किया 65 किमी का सफर, हुई इमरजेंसी सर्जरी

सोमवार को पूरे इलाके में पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। पुलिसकर्मी गस्ती लगा रहे हैं। जिला पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि दो लोग मारे गए हैं और पांच जख्मी हैं। मारे गए लोगों के शवों का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा। जो लोग जख्मी हैं उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। किसने गोली चलाई, किस वजह से विवाद हुआ आदि के बारे में जांच जारी है। हालांकि गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद गिरफ्तारी होगी। मारे गए लोगों के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...