1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना के चलते पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का हुआ निधन

कोरोना के चलते पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का हुआ निधन

शहाबुद्दीन कोरोना वायरस से पीड़ित थे और दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। कई केसों में सजा काट रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में बंद थे। पिछले मंगलवार की रात उन्हें कोविड पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: जंहा एक तरफ कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है, वहीं इस वायरस के कारण आज पूरे देश में हाहाकार मच रहा है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने से निरंतर मौते हो रही है। और तो और इस वायरस का संक्रमण इतना घातक है की इससे बच पाना बहुत ही मुश्किल है। कोरोना वायरस ने बीते कई दिनों में कई दिग्गज लोगों की भी जान ली है।

पढ़ें :- Nobel Prize 2022: स्वंते पाबो को फिजियोलॉजी/मेडिसिन के लिए नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया

आपको बता दें, वहीं बिहार के सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोविड की वजह से देहांत हो गया है। शहाबुद्दीन कोरोना वायरस से पीड़ित थे और दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। कई केसों में सजा काट रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में बंद थे। पिछले मंगलवार की रात उन्हें कोविड पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

शहाबुद्दीन के उपचार को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में भी पिछले हफ्ते सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने निर्देश दिया था कि हत्या के केस में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद को दिन में दो बार परिजनों से बात करने की अनुमति भी दी जानी चाहिए थी। साथ ही कोर्ट ने पूर्व सांसद को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करने को भी कहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...