1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. केएल राहुल के समर्थन में उतरा ये भारत का पूर्व सलामी बल्लेबाज, कहा तीनो वन डे मैचों में मिले मौका

केएल राहुल के समर्थन में उतरा ये भारत का पूर्व सलामी बल्लेबाज, कहा तीनो वन डे मैचों में मिले मौका

इस सीरीज में भारत के लिए एक बुरी खबर ये रही की भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पूरे सीरीज के दौरान फार्म में नहीं दिखे। राहुल को सीरीज के शुरुआती चारो मैचों में मौका दिया गया। लेकिन वो दो मैचों में तो खाता भी नहीं खोल पाये। राहुल भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं। राहुल का प्रदर्शन पिछले एक साल में लिमिटेड ओवर क्रिकेट में काफी शानदार रहा है और आईपीएल 2020 में भी वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारतीय जनता पार्टी से दिल्ली से वर्तमान सांसद गौतम गंभीर उनके समर्थन में उतर आये हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में खेले गये पांच टी20 मैचों की सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 3—2 से हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने एकजुट प्रर्दशन दिखाते हुए बाकी के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। और इस तरह टीम सीरीज जीतने में सफल रही। पांच टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम को पहले और तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

पढ़ें :- 27 जनवरी को जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा महामुकाबला, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

इस सीरीज में भारत के लिए एक बुरी खबर ये रही की भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पूरे सीरीज के दौरान फार्म में नहीं दिखे। राहुल को सीरीज के शुरुआती चारो मैचों में मौका दिया गया। लेकिन वो दो मैचों में तो खाता भी नहीं खोल पाये। राहुल भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं। राहुल का प्रदर्शन पिछले एक साल में लिमिटेड ओवर क्रिकेट में काफी शानदार रहा है और आईपीएल 2020 में भी वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारतीय जनता पार्टी से दिल्ली से वर्तमान सांसद गौतम गंभीर उनके समर्थन में उतर आये हैं। गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, ‘किसी को भी ड्रॉप करना उसकी कोई मदद नहीं करेगा। केएल राहुल को तीनों वनडे मैच खेलने चाहिए। कोई आउट ऑफ फॉर्म है और उसको वापस फॉर्म में वापस ज्यादा मौके देकर लाया जा सकता है। क्योंकि जब आप बेंच पर बैठे होते हैं तो वह अच्छी फीलिंग नहीं होती है। क्योंकि आपको पता होता है कि आप ड्रॉप किए गए हैं और वह एहसास अच्छा नहीं होता है।

 

पढ़ें :- भारत-न्यूजीलैंड तीसरा वन डे मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा, पढें पूरी खबर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...