1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुलगाम में एक आतंकवादी समेत उसके चार सहयोगी गिरफ्तार

कुलगाम में एक आतंकवादी समेत उसके चार सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने एक अभियान चलाया था। इस दौरान एक आतंकवादी और उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने एक अभियान चलाया था। इस दौरान एक आतंकवादी और उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में दर्दनाक हादसा ,हॉस्टल में 10 स्टूडेंट्स करंट लगने से घायल,5 छात्रों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की गतिविधियों के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस और सेना के जवानों ने संयुक्त रूप से कुलगाम जिले के बाेगुंड में एक जांच चौकी स्थापित की।

जांच के दौरान एक वाहन से एक आतंकवादी और उसके तीन साथियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आतंकवादी की पहचान जेयान अहमद डार के रूप में की गयी है, जो गत माह ही आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था। इसके अलावा जिन तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनमें जाहिद नजीर, उमर युसुफ और मुज्ज्फर शामिल है।

पुलिस ने चारों को तत्काल हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है और आने वाले समय में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...