1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद : जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची

गाजियाबाद : जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची

यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल के दूसरे फ्लोर पर मंगलवार को भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची है और इसको खाली कराया जा रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल के दूसरे फ्लोर पर मंगलवार को भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची है और इसको खाली कराया जा रहा है।

पढ़ें :- Bihar News:पुलिसवाले ने पत्नी को मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाया,आरोपी जवान बक्सर में है पोस्टेड

बता दें कि मॉल के दूसरे फ्लोर पर आग लगी और देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। हादसे में जनहानि की भी कोई खबर नहीं है। आग लगने की घटना के बाद मॉल के पास बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई है। पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी है।

दमकल कर्मचारी ने बताया कि जयपुरिया मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित गोल्डन कैसल हॉल की आज ओपनिंग थी, वहां शॉर्ट सर्किट से आग गई। चूंकि वहां आग बढ़ाने वाला काफी सामान था तो आग ने विकराल रूप ले लिया। आग 15.37 मिनट पर लगी थी। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का कार्य कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...