1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के विधायक और सांसद कोविड से लड़ाई के लिए ब्रजेश पाठक की तरह अपनी निधि से दें रुपयेे!

यूपी के विधायक और सांसद कोविड से लड़ाई के लिए ब्रजेश पाठक की तरह अपनी निधि से दें रुपयेे!

कोरोना महामारी के दौरान लखनऊ से विधायक ब्रजेश पाठक ने अपनी निधि से एक करोड़ रुपये जिलाधिकारी को दिए हैं। उन्होंने इन रुपयों को कोविड से लड़ने के लिए जिलाधिकारी ​को दिए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना महामारी के दौरान लखनऊ से विधायक ब्रजेश पाठक ने अपनी निधि से एक करोड़ रुपये जिलाधिकारी को दिए हैं। उन्होंने इन रुपयों को कोविड से लड़ने के लिए जिलाधिकारी ​को दिए हैं।

पढ़ें :- बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड - देखें वीडियो

इनके बीच प्रदेश के बचे 402 विधायक और 80 सांसद, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज नेता इस प्रदेश से हैं। यूपी में बढ़ती महामारी को देखते हुए आखिर इनके ​निधि से कोविड के लिए क्यों नहीं दिए जा रहे हैं?

ऐसे में सवाल उठता है कि जहां से इन्हें जनता चुनती हैं उन्हें ऐसी महामारी के स्थिति में भी कोई लगाव नहीं है और उन्हें अकेला छोड़ दिया।

क्या इस समय भी वोट की राजनीति होगी और जनता को उसके अपने हाल पर छोड़ दिया जायेगा। महामारी की इस स्थिति में अगर ब्यूरोक्रेटस भी अपने गांव और समाज के लिए कदम उठाते तो स्थिति कुछ और होती। महामारी के इस समय सरकार में मौजूद लोग इन स्थितियों को समझें।

 

पढ़ें :- Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और लोडर की भिड़ंत में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...