1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Google Trends 2021 : भारत में 2021 में इन हस्तियों को किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Google Trends 2021 : भारत में 2021 में इन हस्तियों को किया गया सबसे ज्यादा सर्च

वैक्सीन से जुडी जानकारियाँ भी इस साल गूगल पर खूब सर्च की गयी, वहीँ भारत में सबसे ज्यादा सर्च किये गए लोगों में नीरज चोपड़ा और आर्यन खान शीर्ष पर रहे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गूगल ने इस साल सबसे ज्यादा सर्च किये जाने से सम्बंधित एक रिपोर्ट शेयर की है, जिसमें इस साल क्रिकेट को सबसे ज्यादा खोजा गया जिसमे आईपीएल और आईसीसी कप भी शामिल है, वैक्सीन से जुडी जानकारियाँ भी इस साल गूगल पर खूब सर्च की गयी, वहीँ भारत में सबसे ज्यादा सर्च किये गए लोगों में नीरज चोपड़ा और आर्यन खान शीर्ष पर रहे।

पढ़ें :- Jharkhand : कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ 9 घंटे चली CBI की कार्रवाई, मामले में राजनीति तेज

नीरज चोपड़ा एथलेटिक्स में स्वतंत्र भारत का पहला मेडल जीतकर टोक्यो ओलंपिक्स में अपने एतिहासिक प्रदर्शन के साथ व्यक्तित्व की सूची में शीर्ष पर पहुंचे। उनके बाद ड्रग्स क्रूज़ केस मामले में एनसीबी की कस्टडी में कुछ दिनों तक रहे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान दूसरे स्थान पर रहे। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले और टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क ने भी इस सूची में अपनी जगह बनाई।

आपको बता दें पहले नंबर पर नीरज चोपड़ा, दूसरे नंबर पर आर्यन खान, तीसरे पर शहनाज गिल, चौथे पर राज कुंद्रा, पांचवे नंबर पर एलन मस्क, छठे पर हाल ही में कटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल रहे, सांतवें पर पी वी सिंधु, आठवें नंबर पर बजरंग पुनिया, नौवें पर रहे सुशील कुमार और दसवें नंबर पर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी जगह बनाई।

 

पढ़ें :- Moody's Cuts Economic Growth : मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 8.8 फीसदी किया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...