1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में विरोध की आशंका पर विरोधी दलों के नेताओं के घर पहरा

यूपी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में विरोध की आशंका पर विरोधी दलों के नेताओं के घर पहरा

घर में रोके गए (हाउस अरेस्ट) नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें डालकर इसकी जानकारी दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनसभा में किसी प्रकार का अवरोध या विरोध प्रदर्शन न हो, इसके लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी की है। सोमवार को प्रधानमंत्री के आने के पहले ही पुलिस ने विरोधी दलों के नेताओं को उनके घरों पर रोक बाहर पहरा बैठा दिया। घर में रोके गए (हाउस अरेस्ट) नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें डालकर इसकी जानकारी दी।

पढ़ें :- Hyderabad : दुनिया को लीड कर सकते हैं भारतीय युवा, पीएम मोदी ने कहा- आज दुनिया महसूस कर रही है 'India Means Business'

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य कुसुम प्रजापति को उनके घर में पुलिस ने रोक लिया तो कुसुम ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर सरकार पर हमला बोला। समाजवादी पार्टी की नेत्री ने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन के बल पर प्रदेश सरकार गुंडाराज कायम कर तानाशाही पर उतर आई है। सुहेलदेव जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सर्वेश सिंह बबलू को पुलिस ने उनके घर में ही रोक लिया तो उन्होंने मीडिया कर्मियों को सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के सभा की आड़ लेकर मेहंदीगंज मिर्जामुराद में किसानों की कच्ची फसल रौंदने का पार्टी ने विरोध किया था। साथ ही एलान किया था कि कांग्रेस प्रधानमंत्री की सभा का सभा स्थल पर जाकर करेगी। कार्यकर्ता हम लोग जनसभा स्थल पर जा पाते, इसके पहले ही पुलिस ने हमें घर में रोक नोटिस थमा दिया। पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है।

 

उधर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के मद्देनजर बाबतपुर चौराहा व बाबतपुर एयरपोर्ट के बाहर की दुकानें बंद कराने पर स्थानीय दुकानदारों में रोष दिखा। दुकानदारों ने कहा कि बाबतपुर एयरपोर्ट पर पीएम का आगमन होना नहीं है। वापसी के दौरान एयरपोर्ट उन्हें जाना है तो बाबतपुर चौराहे तक दुकानें बंद कराने का क्या औचित्य है?

पढ़ें :- Madhya Pradesh : भारत में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप्स ईकोसिस्टम- प्रधानमंत्री मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...