1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. घूसखोर आबकारी निरीक्षक ने की एसडीएम से सीनाजोरी

घूसखोर आबकारी निरीक्षक ने की एसडीएम से सीनाजोरी

लक्सर में आबकारी निरीक्षक का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लक्सर एसडीएम ने तुरंत मामले का संज्ञान लिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरिद्वार, 14 अक्टूबर। लक्सर में आबकारी निरीक्षक का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लक्सर एसडीएम ने तुरंत मामले का संज्ञान लिया।

एसडीएम वैभव गुप्ता ने लक्सर के आबकारी निरीक्षक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम ने आबकारी निरीक्षक से संबंधित दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है।

एसडीएम ने कई बार उनसे दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन उन्होंने उल्टा एसडीएम को ही नियमों का पाठ पढ़ा दिया। जांच में सहयोग न करने पर एसडीएम का पारा चढ़ गया। उन्होंने सख्ती से मौके पर ही आबकारी निरीक्षक को जमकर फटकार भी लगाई और कहा कि आपका स्टाफ ठीक से काम नहीं कर रहा है। उनके कामकाज में कई खामियां हैं। दस्तावेज दिखाने के सवाल पर आबकारी निरीक्षक ने कहा कि उनके पास स्टाफ नहीं है, वो कल उन्हें संबंधित दस्तावेज दिखा सकते हैं।

एसडीएम वैभव गुप्ता ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि आबकारी निरीक्षक कार्यालय में गड़बड़ी की शिकायत मिली है। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसका संज्ञान लेकर आबकारी कार्यालय का निरीक्षण कर जांच की जा रही है, लेकिन आबकारी निरीक्षक ने जांच में किसी भी तरह का सहयोग नहीं किया है। एसडीएम ने कहा कि इस मामले की जांच रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X