1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand News : हरीश रावत ने हरिद्वार में सफाई अभियान के साथ की पदयात्रा

Uttarakhand News : हरीश रावत ने हरिद्वार में सफाई अभियान के साथ की पदयात्रा

बेरोजगारी सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है। आमजन की परेशानी निरंतर बढ़ रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड, 16 नवंबर। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने आज बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्प चढ़ा कर सफाई अभियान चलाया और पद यात्रा की। हरीश रावत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ टिबड़ी से शंकर आश्रम तक पदयात्रा करके महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि हम धर्म परायण व्यक्ति हैं और हर धर्म को प्रणाम करते हैं। अपने धर्म में हमारी पूरी आस्था है, मुझे भाजपा को सफाई देने की जरूरत नहीं है।

हरीश ने कहा कि भाजपा धर्म को खटास के लिए इस्तेमाल करती है। समाज में खटास पैदा करने के लिए वोट की राजनीति के लिए हम धर्म को अपनी व्यक्तिगत आस्था और ईश्वर के साथ अपने तारतम्य को स्थापित करने के लिए करते हैं। हमारा और उनका मकसद अलग-अलग है। उनका मकसद समाज में द्वेष फैलाना है और हमारा मकसद सौहार्द के जरिए अपने धर्म पताका को ऊंचा उठाना।

हरीश ने कहा कि हम सफाई अभियान भी चला रहे हैं और साथ-साथ पदयात्रा करके जो कांग्रेस की परंपराएं हैं उन परंपराओं को लेकर हम लोगों के पास अपने राजनीतिक संदेश को पहुंचा रहे हैं। राजनीतिक संदेश यह है कि देश में भी और राज्य में भी महंगाई चरम पर है और बेरोजगारी सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है। आमजन की परेशानी निरंतर बढ़ रही है।

जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि नड्डा हमारे पड़ोसी हैं। नड्डा यहां अड्डा बनाकर रहे, लेकिन रह नहीं रहे हैं। ऐसे में भाजपा का सफाया निश्चित है। आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X