1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूर्वांचल के इस दिग्गज नेता के परिवार ने थामा सपा का दामन, अखिलेश बोले कोई नहीं कर पायेगा मुकाबला

पूर्वांचल के इस दिग्गज नेता के परिवार ने थामा सपा का दामन, अखिलेश बोले कोई नहीं कर पायेगा मुकाबला

सके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में संतकबीरनगर की खलीलाबाद सीट से भाजपा के विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय चौबे, गोंडा के करनैलगंज से बसपा प्रत्याशी रहे संतोष तिवारी और संजय दीक्षित सपा में शामिल हुए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पूर्वांचल के कद्दावर नेता माने जाने वाले हरिशंकर तिवारी का परिवार रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गया। अखिलेश यादव ने हरिशंकर तिवारी के पुत्र गोरखपुर के चिल्लूपार से विधायक विनय शंकर तिवारी और कुशल तिवारी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

पढ़ें :- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा: पीएम के बयानों की चमक उतरने लगी है…

इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में संतकबीरनगर की खलीलाबाद सीट से भाजपा के विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय चौबे, गोंडा के करनैलगंज से बसपा प्रत्याशी रहे संतोष तिवारी और संजय दीक्षित सपा में शामिल हुए। इस मौके पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आज एक बड़ा परिवार सपा के साथ जुड़ गया है। सपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है। अब सपा का कोई मुकाबला नहीं कर पाएगा।

सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विनय शंकर तिवारी ने कहा कि सपा सरकार में ब्राह्मणों का उत्पीड़न हो रहा है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार केवल वादों पर चल रही है। जब तक सपा सत्ता में नहीं आयेगी तब तक प्रदेश का विकास नहीं होगा। वर्तमान सरकार अपराधी के घर कुशलक्षेम पूछने जाती है। महंगाई से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। लखनऊ में मेट्रो, कैंसर अस्पताल और आगरा एक्सप्रेसवे बनवाने का काम अखिलेश यादव ने किया। उत्तर प्रदेश का विकास हो विनाश न हो इसलिए हम 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे।

पूर्व सांसद कुशल तिवारी ने कहा कि इस बार पूर्वांचल के लोग भाजपा का बोरिया बिस्तर समेट देंगे। योगी सरकार विज्ञापनों से चल रही है। इसके अलावा आनंद शर्मा पूर्व विधायक,गणेश शंकर पाण्डेय पूर्व सभापति विधान परिषद, संजय दीक्षित पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष हमीरपुर, समीर त्रिवेदी,शिव कुमार निषाद पूर्व जिला मंत्री भाजपा इटावा, जलालुद्दीन सिद्दीकी, विमल दुबे प्रयागराज, राजबहादुर सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य, बसंत पासवान और पायल किन्नर ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

पढ़ें :- पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विपक्ष सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...