1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोयला घोटाला: टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को राहत

कोयला घोटाला: टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को राहत

जस्टिस योगेश खन्ना की बेंच ने कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेश होने की जरूरत नहीं है। मामले की अगली सुनवाई 29 अक्टूबर को होगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दिल्ली हाई कोर्ट ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को राहत दी है। हाई कोर्ट ने रुजिरा बनर्जी को वकील के जरिये अपनी बात ट्रायल कोर्ट में रखने की इजाजत दी। जस्टिस योगेश खन्ना की बेंच ने कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेश होने की जरूरत नहीं है। मामले की अगली सुनवाई 29 अक्टूबर को होगी।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

रुजिरा बनर्जी ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर कोयला घोटाला मामले में ईडी की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के आदेश को चुनौती दी है। पटियाला हाउस कोर्ट ने रुजिरा बनर्जी को 12 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है।

तीन सितंबर को पटियाला हाउस कोर्ट के चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट पंकज शर्मा ने रुजिरा बनर्जी को 12 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया था। पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के दौरान रुजिरा बनर्जी की ओर से पेश वकील सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा था कि रुजिरा अगली सुनवाई पर कोर्ट में फिजिकल पेश होंगी। ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर रुजिरा बनर्जी के खिलाफ वारंट जारी करने की मांग की है। ईडी ने कहा है कि रुजिरा बनर्जी कोयला घोटाले में पूछताछ के लिए पेश नहीं हो रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...